Market Update

Monday, 1 May 2017

Best Advisory Company; these-STOCKS-will-give-you-better-return-in-may-business-news

Free Stock Future Tips | Best Advisory Company

मई के महीने में ये 5 स्टॉक्स दे सकते हैं अच्छा रिटर्न, एक्सपर्ट्स ने दी निवेश की सलाह
Best Advisory Company
अप्रैल में दर्ज हुई स्टॉक मार्केट की तेजी मई में भी जारी रहने का अनुमान है। आने वाले महीने के दौरान कई स्टॉक्स में बढ़त देखने को मिल सकती है। आज हम आपको बता रहे हैं ऐसे 5 स्टॉक्स जिसमें एक महीने के निवेश के साथ बेहतर रिटर्न पाया जा सकता है। एक्सपर्ट्स ने इन स्टॉक्स में स्टॉक्स में मई के लिए निवेश की सलाह दी है।





कैसी रही अप्रैल सीरीज
अप्रैल महीना स्टॉक मार्केट के लिए अच्छा रहा, इस दौरान सेंसेक्स में 1.11 फीसदी और निफ्टी में डेढ़ फीसदी की तेजी देखने को मिली। अप्रैल सीरीज की शुरुआत तेजी के साथ हुई थी। बाजार में सबसे ज्यादा तेजी महीने के आखिरी हफ्ते में दर्ज की गई। सेंसेक्स ऑलटाइम हाई 30146 और निफ्टी 9367 के स्तर को छूने में कामयाब हुआ। अप्रैल सीरीज में निफ्टी 1 फीसदी से ज्यादा चढ़ा। हालांकि घरेलू बाजारों के लिए मई सीरीज की शुरुआत कमजोरी के साथ हुई है।

वोलेटाइल रहेगा मार्केट
ट्रेडस्विफ्ट ब्रोकिंग के डायरेक्टर संदीप जैन का कहना है कि मई सीरीज में मार्केट वोलाटाइल रहेगा। मार्केट अभी काफी चढ़ चुका है जिससे प्रॉफिट बुकिंग देखने को मिल रही है।है। ब्रॉडर मार्केट तेज है, फेड की मीटिंग होने वाली जिसका असर मार्केट पर देखने को मिल सकता है। निफ्टी में 9200 का सपोर्ट रहेगा। 9550 का अगला टारगेट होगा।

एसएमसी इन्वेस्टमेंट्स एंड एडवाइजर्स लिमिटेड सचिन सर्वदे का कहना है कि मार्केट अभी ऊपर ही रहेगा। गिरावट पर खरीददारी की सलाह रहेगी। प्रॉफिट बुकिंग से मार्केट में हल्की गिरावट देखने को मिल रही है, लेकिन आगे कोई मेजर निगेटिव ट्रिगर नहीं है जिससे मार्केट गिर सकता है। निफ्टी का अगला टारगेट 9500 है।

इन स्टॉक्स में लगाएं दांव

रिलायंस कैपिटल
टारगेट-750


मार्च क्वार्टर में रिलायंस कैपिटल का मुनाफा मामूली बढ़कर 417 करोड़ रुपए हुआ है। पिछले साल समान अवधि में रिलायंस कैपिटल का मुनाफा 415 करोड़ रुपए रहा था। हालांकि चौथे क्वार्टर में रिलायंस कैपिटल की आय में बढ़ोतरी हुई और आय 79 फीसदी बढ़कर 5033 करोड़ रुपए पर पहुंच गई है। सचिन सर्वदे ने स्टॉक में 750 के साथ निवेश करने की सलाह दी है।

हैदराबाद इंडस्ट्रीज
टारगेट-900


बिल्डिंग मैटेरियल बनाने वाली कंपनी हैदराबाद इंडस्ट्रीज में निवेश की सलाह दी है। एक्सपर्ट के मुताबिक, सरकार द्वारा हरेक व्यक्ति के लिए घर मुहैया कराने की प्राथमिकता दिए जाने से कंपनी को फायदा मिलेगा। इसलिए इसमें 900 के टारगेट के साथ इन्वेस्ट करने की सलाह होगी।

आईडीएफसी लिमिटेड
टारगेट-74


इंफ्रास्ट्रक्चर प्रोजेक्ट्स को फाइनेंस और एडवाइजरी सर्विस प्रदान करने वाली इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट फाइनेंस कंपनी है। कंपनी का ग्रोथ काफी अच्छा है। कंपनी की बिक्री में भी बढ़ोतरी हुई है। पिछले क्वार्टर में कंपनी का नेट प्रॉफिट 214.52 करोड़ रुपए रहा है। सर्वदे के मुताबिक, वीकली चार्ट पर स्टॉक में डबल बॉटम ब्रेक आउट आया। आईडीएफसी में 74 रुपए के टारगेट के साथ निवेश की सलाह दी है।

यूको बैंक-
टारगेट- 47


सरकारी कंपनी यूको बैंक का मार्च क्वार्टर का नतीजा अच्छा नहीं रहा है। हाई प्रोविजन और लो नेट इन्टरेस्ट इनकम और अन्य इनकम की वजह से बैंक को चौथे क्वार्टर में 1715.16 करोड़ रुपए का नेट लॉस हुआ है। साथ ही ग्रॉस एनपीए 103.68 फीसदी बढ़कर 29907.73 करोड़ रुपए हो गया है। इस साल मार्च में सरकार की ओर से यूको बैंक को 1150 करोड़ रुपए मिला था। जैन के मुताबिक, स्टॉक में 47 के टारगेट के साथ निवेश किया जा सकता है।

इंडो काउंट इंडस्ट्रीज
टारगेट- 235


सर्वदे ने इंडो काउंट इंडस्ट्रीज में 235 के टारगेट के साथ निवेश की सलाह दी है। टेक्सटाइल्स गुड्स बनाने वाली कंपनी आईसीआईएल को पिछले क्वार्टर क्वार्टर में 56.20 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ था। चार्ट पर स्टॉक में ब्रेक आउट आया है। कंपनी बेडिंग, क्विल्ट, तकिए, स्लिपिंग बैग्स आदि का मैन्युफैक्चर करती है। इसमें ग्रोथ काफी ज्यादा है।

If you want to more information regarding the Free Stock Cash Tips, Free Stock Cash Tips, Free Stock Future Tips  call @ 18003157801 (Toll Free No.) fill form  http://www.tradtips.com


No comments:

Post a Comment

Commodity Tips; Today NCDEX SUPPORT & RESISTANCE LEVEL- OUTLOOK 17-11-2017

MCX Free Tips NCDEX SUPPORT & RESISTANCE LEVEL SOYBEAN FUTURE R2–2905 R1-2875 S1-2815 S2-2785 RMSEED FUTURE R2–3970...