Market Update

Monday, 6 February 2017

Equity market Tips: market opens in green on positive global cues today business news

8800 से पार निफ्टी, सेंसेक्स 4 महीने के उच्चतम स्तर पर, रियल्टी स्टॉक चढ़े

Free Equity Market Tips | Mcx Market Tips

ग्लोबल संकेतों की मदद से स्टॉक मार्केट में बजट के बाद लगातार चौथे दिन बढ़त देखने को मिल रही है। शुरुआती कारोबार में निफ्टी ने 8800 का अहम स्तर पार कर लिया है। 23 सितंबर 2016 के बाद निफ्टी पहली बार इस स्तर के पार पहुंचा है। वहीं सेंसेक्स में 200 अंक से ज्यादा की बढ़त देखने को मिल रही है। फिलहाल सेंसेक्स 218 अंक बढ़ कर 28458 पर और निफ्टी 63 अंक बढ़ कर 8809 के स्तर पर कारोबार कर रहा है। रिजर्व बैंक की समीक्षा से पहले एनएसई पर बैंकिंग इंडेक्स में तेजी है। इंडेक्स 5 महीने की ऊंचाई पर है। वहीं रियल्टी सेक्टर में तेजी है।

 निफ्टी में शामिल 44 स्टॉक्स में तेजी
निफ्टी में शामिल 44 स्टॉक्स में तेजी देखने को मिल रही है। इंडसइंड बैंक में 2.27 फीसदी, आईसीआईसीआई बैंक में 2 फीसदी, हिंडाल्को में 1.5 फीसदी, एक्सिस बैंक में 1.4 फीसदी, हीरो मोटोकॉर्प में 1.4 फीसदी की बढ़त रही है। वहीं डॉ रेड्डीज में 2.6 फीसदी की गिरावट है। आइडिया में 1.6 फीसदी की गिरावट है।

बैंक निफ्टी 5 महीने की ऊंचाई पर

रिजर्व बैंक की पॉलिसी समीक्षा से पहले बैंकिंग स्टॉक्स में तेजी देखने को मिल रही है। शुरुआती कारोबार में बैंक निफ्टी 5 महीने के उच्चतम स्तर पर पहुंच गया है। फिलहाल निफ्टी बैंक इंडेक्स करीब एक फीसदी की बढ़त के साथ कारोबार कर रहा है। नतीजों से पहले पीएनबी में करीब 3 फीसदी की बढ़त है। वहीं, केनरा बैंक, इंडसइंड बैंक, एक्सिस बैंक , आईसीआईसीआई बैंक और बैंक ऑफ बड़ौदा में एक फीसदी से ज्यादा की बढ़त है।

रियल्टी सेक्टर इंडेक्स में करीब 3 फीसदी की बढ़त

पॉलिसी समीक्षा से पहले रियल्टी सेक्टर स्टॉक्स में तेजी है। दरअसल ब्रोकरेज हाउस ने दरों में कटौती की उम्मीद जताई है। वहीं रियल्टी सेक्टर के स्टॉक्स में नोटबंदी के बाद तेज गिरावट देखने को मिली थी। पॉजिटिव संकेतों के बाद निचले स्तरों पर स्टॉक्स में खरीद देखने को मिल रही है। फिलहाल इंडेक्स में 2.5 फीसदी की बढ़त है। इंडेक्स में शामिल 10 स्टॉक्स में से 4 स्टॉक 3 फीसदी से ज्यादा की बढ़त के साथ कारोबार कर रहे हैं।

BSE पर करीब 100 स्टॉक्स साल के उच्चतम स्तर पर पहुंचे

सोमवार के कारोबार में बीएसई पर करीब 100 स्टॉक साल के उच्चतम स्तर पर पहुंच गए हैं। इसमें आरती इंडस्ट्रीज, अडानी एंटरप्राइजेस, आंध्रा सीमेंट्स, आशियाना हाउसिंग, बैंक ऑफ बड़ौदा, बैंक ऑफ इंडिया, बीईएमएल, बायोकॉन, डीसीबी बैंक, डीसीएम श्रीराम, गोदरेज इंडस्ट्रीज, एचडीएफसी बैंक, आईडीबीआई, इंडिया सीमेंट्स, इंडसइंड बैंक, जेपी एसोसिएट्स, एमटीएनएल, नैट्को फार्मा, एनएचपीसी, सन टीवी, थायरोकेयर टेक्नोलॉजीस, ट्राइडेंट शामिल हैं।

If you want to more information regarding the Free Stock Cash Tips, Free Stock Cash Tips, Free Stock Future Tips call @ 18003157801 (Toll Free No.) fill form http://www.tradtips.com

No comments:

Post a Comment

Commodity tips,Global brokerages cut target prices on these 18 largecaps By TradeIndia Research 26-05-18

MCX Free Tips | Free Stock Tips  Global brokerages cut target prices on these 18 largecaps, do you own any? ...