Best Advisory Company; which sectors will be more beneficial after busget ~ Best Advisory Company, Stock Market Tips, Equity Market Tips

Saturday, 28 January 2017

Best Advisory Company; which sectors will be more beneficial after busget

बजट के बाद किन सेक्टर को ज्यादा फायदा!

Free Equity Market Tips | Mcx Market Tips

बजट आने में अब सिर्फ तीन कारोबारी दिन बचे हैं। उससे पहले बाजार में कहां हैं कमाई के मौके, जहां बजट के एलानों का अच्छा फायदा दिख सकता है। ये जानने के लिए हमने बात की बाजार के तीन दिग्गज फंड मैनेजर्स - विक्रम कोटक, सुनील सुब्रमणियम और विकास खेमानी से। आइए जानते हैं उनके पसंदीदा सेक्टर।

पसंदीदा सेक्टर
- फाइनेंशियल सर्विसेज
- कंज्यूमर ड्यूरेबल्स
Best Advisory Company
नोटबंदी के कारण बाजार में डर था, लेकिन अब नोटबंदी का असर 70-75 फीसदी खत्म हो गया है। कंपनियों के नतीजों पर भी नोटबंदी का ज्यादा असर नहीं हुआ है। नोटबंदी के कारण बाजार में डर था, लेकिन अब डर का माहौल खत्म हो गया है। नोटबंदी के बाद टैक्स आय बढ़ने की उम्मीद है। इनकम टैक्स में कटौती की उम्मीद है और बजट में इंफ्रा के अलावा हाउसिंग पर खर्च बढ़ने के आसार हैं।

कॉरपोरेट टैक्स में कटौती करना जरूरी है। नोटबंदी से टैक्स का दायरा बढ़ेगा, ऐसे में बजट को अमीर विरोधी के तौर पर पेश नहीं करना चाहिए। इक्विटी में निवेश पर टैक्स नहीं बढ़ाना चाहिए।

पसंदीदा सेक्टर
- ग्रामीण इलाकों पर फोकस वाली कंपनियां
- इंफ्रास्ट्रक्चर और मेटल


लिक्विडिटी की वजह से म्युचुअल फंड का बाजार में निवेश बढ़ा है। म्युचुअल फंड से पैसा कम निकल रहा है और म्युचुअल फंड में काफी पैसा आ रहा है।

पसंदीदा सेक्टर
- प्राइवेट बैंक
- हाउसिंग फाइनेंस
- इंफ्रास्ट्रक्चर
- मिडकैप आईटी


नोटबंदी के बाद इकोनॉमी ने वापसी की है और इसके चलते ही बाजार में भी तेजी दिखी है। बाजार में लिक्विडिटी काफी बढ़ गई है और अब नोटबंदी का असर काफी कम हो गया है। साथ ही बजट में ग्रोथ को बूस्ट मिलने की उम्मीद है। सरकार को ग्रोथ बढ़ाने पर जोर देना चाहिए और ग्रामीण अर्थव्यवस्था को रफ्तार देना जरूरी है। इनकम टैक्स में कटौती करना चाहिए और सरकार को खर्च बढ़ाना चाहिए।
If you want to more information regarding the Free Stock Cash Tips, Free Stock Cash Tips, Free Stock Future Tips call @ 18003157801 (Toll Free No.) fill form http://www.tradtips.com

0 comments:

Post a Comment