Best Advisory Company: how these fed proof stocks will give better return ~ Best Advisory Company, Stock Market Tips, Equity Market Tips

Tuesday, 13 December 2016

Best Advisory Company: how these fed proof stocks will give better return

ये हैं फेडप्रूफ स्टॉक्स, अच्छे रिटर्न के लिए इनमें लगाए दांव

Best Advisory Company | Free Stock Future Tips


बुधवार को होने वाली यूएस फेडरल रिजर्व की बैठक से पहले यूरोपीयन और एशियन मार्केट के साथ इंडियन शेयर मार्केट का रुख मिला-जुला दिख रहा है। इस वजह से यूएस फेडरल रिजर्व के फैसले से पहले इन्वेस्टर्स मार्केट में निवेश को लेकर कनफ्यूजन में हैं। सोमवार को निफ्टी पर सभी 11 इंडेक्स में गिरावट दर्ज की गई है। ऐसे में एक्सपर्ट्स का कहना है कि फेड प्रूफ स्टॉक्स खासतौर से डोमेस्टिक फोकस्ड स्टॉक्स में निवेश करना सेफ है। हालांकि, एक्सपर्ट यह भी कह रहे हैं कि यूएस फेड के फैसले से इंडियन मार्केट पर खास असर नहीं होगा।



जानते हैं कि किन स्टॉक्स में निवेश करना होगा सेफ और यूएस फेड के निर्णय से इंडियन मार्केट पर क्या होगा असर..........

इंडियन मार्केट पर असर: क्या कहते हैं एक्सपर्ट

यूएस फेडरल रिजर्व के फैसले का खास असर इंडियन मार्केट पर नहीं पड़ेगा। निफ्टी के 8045 के नीचे आने के चांस बहुत कम हैं। अगर निफ्टी 8045 के ऊपर बना रहा तो इन्वेस्टर्स लॉन्ग पोजिशन बरकरार रख सकते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि निफ्टी का 8300 अंक क्रॉस करना मुश्किल लग रहा है। लेकिन, निफ्टी अगर 8300 का लेवल क्रॉस करता है तो दिसंबर में 8450 अंक तक कारोबार करता दिख सकता है।

यूएस फेडरल रिजर्व के फैसले से इंडियन मार्केट ज्यादा प्रभावित नहीं होगा। मौजूदा दौर में डिमोनेटाइजेशन की वजह से डिमांड शिफ्ट हो गई है। थर्ड क्वार्टर की डिमांड आगे शिफ्ट हुई है और चौथे क्वार्टर या नए फाइनेंशियल ईयर के पहले क्वार्टर से डिमांड तेजी से बढ़ेगा।


इन स्टॉक्स में करें निवेश
यूएस फेड के पहले मेटल, फार्मा, मीडिया, इंफ्रा और एफएमसीजी में निवेश कर सकते हैं। हालांकि उन्होंने आईटी और ऑटो से फिलहाल अभी यूएस फेड के फैसले तक इंतजार करने को कहा है।

मेटल: मेटल सेक्टर में टाटा स्टील और स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड में निवेश करना बे‍हतर होगा।

मीडिया:
मीडिया सेक्टर में सन टीवी और जी इंटरअेनमेंट में निवेश करना सेफ है। इसमें अच्छा रिटर्न मिलेगा।

फार्मा: फार्मा सेक्टर में अभी ग्रेनुअल और ग्लेनमार्क फार्मा में निवेश करना बेहतर रिटर्न दिला सकता है।

एफएमसीजी: एक्सपर्ट एफएमसीजी सेक्टर में अभी डॉबर में निवेश करने की सलाह दे रहे हैं।



सीमेंट और इंफ्रा कंपनियों के स्टॉक में करें निवेश

कैपिटल सिंडिकेट के मैनेजिंग पार्टनर सुब्रमण्यिम स्वामी का कहना है कि यूएस फेड के पहले डोमेस्टिक फोकस्ड स्टॉक्स में निवेश करना सेफ होगा। उन्होंने सीमेंट स्टॉक और इंफ्रा कंपनियों के स्टॉक्स में निवेश करने की सलाह दी है। हालांकि, उनका कहना है कि निवेश के पहले वैल्युएशन जरूर देख लें।
आईटी स्टॉक्स पर दबाव

अमेरिका के नए राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बयान से भारतीय आईटी कंपनियों पर दबाव दिखा है। ट्रंप ने एच1-बी वीजा पर कहा है कि अमेरिकी लोगों की रोजगार सुरक्षा उनकी प्राथमिकता है और वे इसकी जगह विदेशी कर्मचारियों को नौकरी पर रखे जाने की अनुमति नहीं देंगे। टीसीएस, इन्फोसिस और विप्रो जैसी कंपनियां अमेरिका में एच1-बी वीजा के जरिए बड़े पैमाने पर भारत से कर्मचारियों को ले जाती रही हैं। सोमवार को टीसीएस, इंफोसिस और विप्रो के शेयरों गिरावट देखने को मिली।
If you want to more information regarding the Free Stock Cash Tips,Free MCX Market Tips, Free Stock Future Tips  call @ 18003157801 (Toll Free No.) fill form http://www.tradtips.com

0 comments:

Post a Comment