Market Update

Monday 21 November 2016

Best Advisory Company News Today Sensex Breaks 250 points

सेंसेक्स में 250 अंक की गिरावट, निफ्टी 8000 से नीचे

Best Advisory Company | Equity Market Tips

घरेलू स्टॉक मार्केट में शुरुआती बढ़त के बाद गिरावट देखने को मिल रही है। सेंसेक्स फिलहाल 250 अंक  गिरकर 26000 के स्तर पर कारोबार कर रहा है । वहीं, निफ्टी 100 अंक गिरकर 8000 के स्तर पर है। सोमवार के कारोबार में ऑटो, एफएमसीजी और बैंकिंग स्टॉक्स में गिरावट देखने को मिल रही है।
Best Advisory Company
Best Advisory Company
निफ्टी में शामिल 25 स्टॉक्स में गिरावट
निफ्टी में शामिल 25 स्टॉक्स में गिरावट देखने को मिल रही है। इंडसइंड बैंक में 2 फीसदी से ज्यादा की गिरावट देखने को मिली है। वहीं आयशर मोटर्स में करीब 2 फीसदी की गिरावट है। बढ़त वाले निफ्टी स्टॉक्स में भारती इंफ्राटेल, हिंडाल्को और एचसीएल टेक शामिल हैं।
ऑटो, बैंक और रियल्टी स्टॉक टूटे
सोमवार के कारोबार में ऑटो, बैंकिंग, रियल्टी और इंफ्रा सेक्टर में गिरावट देखने को मिल रही है। बैंकिंग सेक्टर इंडेक्स में फिलहाल एक फीसदी से ज्यादा की गिरावट देखने को मिली है। फेडरल बैंक इंडसइंड बैंक में 3 फीसदी से ज्यादा की गिरावट रही है। वहीं, यस बैंक, एसबीआई, बैंक ऑफ बड़ौदा और कोटक महिंद्रा बैंक में एक फीसदी से ज्यादा की गिरावट है।
If you want to more information regarding the Free Stock Cash Tips, Free Stock Cash Tips, Free Stock Future Tips  call @ 18003157801 (Toll Free No.) fill form http://www.tradtips.com


No comments:

Post a Comment